जेल से रिहा होते ही पत्नी ने पुलिस पर लगाए हिस्ट्रीशीटर को गायब करने के आरोप, मामला पहुंचा हाईकोर्ट - News Vision India

Breaking

15 Sept 2018

जेल से रिहा होते ही पत्नी ने पुलिस पर लगाए हिस्ट्रीशीटर को गायब करने के आरोप, मामला पहुंचा हाईकोर्ट

Wife Accuse Police Of Hiding History Husband Uttar Pradesh
गांजा बरामदगी व एमवी एक्ट से जुड़े मामले में जेल से रिहाई होने के बाद हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र सिंह मुन्ना को पुलिस फिर पकड़ कर ले गई, ऐसा आरोप परिजनों का है।

सुलतानपुर. गांजा बरामदगी व एमवी एक्ट से जुड़े मामले में जेल से रिहाई होने के बाद हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र सिंह मुन्ना को पुलिस फिर पकड़ कर ले गई, ऐसा आरोप परिजनों का है। परिजनो ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए विरोध भी जताया। यह मामला हाईकोर्ट भी पहुंच गया है। जिसमें संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने पुलिस अधीक्षक को नोटिस जारी कर मामले में सुनवाई के लिए आज 14 सितम्बर की तिथि तय की है।

यह है मामला
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित रामनगर कोट से जुड़ा है। जहां के रहने वाले जितेंद्र सिंह मुन्ना पर दर्जनों गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं। अभी हाल में ही हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र सिंह मुन्ना को नगर पुलिस ने गांजा बरामदगी के मामले में जेल भेजने की कार्रवाई की थी आैर बाद में स्कार्पियों बरामदगी के मामले में भी जेल से तलब कर रिमांड बनवाया था। दोनों मामलो में हिस्ट्रीशीटर की जमानत मंजूर हो गयी आैर जामिनदारों का बेलबांड सत्यापन हो गया तो बुधवार को अदालत से उसका रिहाई आदेश जिला कारागार पहुंचा। बुधवार करीब साढ़े छह बजे शाम को उसकी जेल से रिहाई होना बताया जा रहा है।

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी साबित्री सिंह का आरोप है कि जेल से निकलते ही गेट के पास खड़े कुछ वर्दीधारी एवं सादे ड्रेस में रहे पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को बीच में कर रोक लिया आैर जितेंद्र सिंह को गाड़ी से बाहर निकलने का दबाव बनाने लगे। बाहर न निकलने पर गोली मारने की धमकी भी देने का आरोप पुलिस पर लगाया है। आरोप के मुताबिक जितेंद्र सिंह को पुलिस घसीटकर काली स्कार्पियों में बिठाकर ले गयी। जिसके बाद उसका कुछ पता ही नहीं चला।

कोतवाल कर रहे इनकार
हिस्ट्रीशीटर के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ इस बात को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया आैर फर्जी मुकदमें में फंसाने एवं मुठभेड़ दिखाकर हत्या करने की भी आशंका जतायी है। फिलहाल हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लेने की बात से नगर कोतवाल नंदकुमार तिवारी साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि हमारी जानकारी में उसे कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है आैर कोई ले गये हो तो वह नहीं नहीं बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि जितेंद्र सिंह बड़ा अपराधी है, पुलिस को बदनाम करने की नीयत से फर्जी आरोप मढ़कर अपने लाभ के लिए कोई कहानी रच रहा होगा।

हिस्ट्रीशीटर के गायब होने का मामला पहुंचा हाईकोर्ट
वहीं सावित्री सिंह के जरिये हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं। जिस पर संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने एसपी को नोटिस जारी किया है। जितेंद्र सिंह मुन्ना की जिला न्यायालय में पैरवी करने वाले अधिवक्ता अरविंद सिंह राजा ने बताया कि हाईकोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए 14 सितम्बर की तिथि तय की है।

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#WifeAccusePoliceOfHidingHistoryHusbandUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,

No comments:

Post a comment

Pages