अमेठी बदनाम हो, अमेठी झुके, अमेठी टूटे, इस लिए की गयी हत्या: स्मृति ईरानी - News Vision India

Breaking

27 May 2019

अमेठी बदनाम हो, अमेठी झुके, अमेठी टूटे, इस लिए की गयी हत्या: स्मृति ईरानी

Smriti Irani Paying Tributes To Bjp Party Worker Amethi Uttar Pradesh
अमेठी। बरौलिया प्रधान सुरेंद्र बहादुर सिंह की अन्तिम यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी। अमेठी सांसद श्रीमती स्मृति इरानी एवं प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने उनके पार्थिव शरीर पर नमन करते हुए पुष्प अर्पित किया और उनके पार्थिव शरीर पर का कंधा लगाते हुए उनके प्रति सच्ची श्रद्वांज्जलि दी। श्रीमती स्मृति इरानी ने परिवार को भरोसा दिलाया कि हत्यारा चाहे पाताल में क्यो न हो गिरफ्तार होगा। अमेठी बदनाम हो अमेठी झुके अमेठी टूटे इस लिए हत्या की गयी। इस दौरान विधायक तिलोई विधायक राजा मंयकेश्वर शरण सिंह, पूर्व अध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय, गौरव सिंह, विजय किशोर तिवारी, काशी प्रसाद तिवारी, आशीष शुक्ला, दादा तेजभान सिंह, रवीन्द्र सिंह, सुधांशु शुक्ला, आशा वाजपेयी, सौरभ पाण्डेय, सतीश श्रीवास्तव, सहित भारी संख्या में उनके समर्थको एवं शुभ चिन्तको ने शोक व्यक्त किया। लगभग चार बजे श्री सिंह के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव में ही दाह संस्कार का कार्य किया गया। सदर विधायक राकेश प्रताप सिंह ने सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर दुख जताया।आईजी अयोध्या संजीव गुप्ता ने मौके पर पंहुच कर स्थिति का जायजा लिया।

स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह की गोली मार कर हत्या

अमेठी। स्मृति ईरानी के बेहद करीबी और खास जामो विकासखंड के बरौलिया प्रधान सुरेंद्र बहादुर सिंह की रात्रि में अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर की हत्या कर दी। घटना को लेकर क्षेत्र में बहद तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए बरौलिया में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। डीजीपी ने ओपी सिंह ने कहा कि 12 घंटे के अन्दर हत्त्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस संबन्ध में सात लोगो को संदेह के आधार पर पूछतांछ की जा रही है।

पुलिस की तीन टीमें लगायी गयी है। जानकारी के अनुसार जनपद अमेठी के थाना क्षेत्र जामो के बरौलिया प्रधान सुरेंद्र बहादुर सिंह जो स्मृति ईरानी के बहुत ही खास और बेहद करीबी थे स्मृति ईरानी की जीत में उनका बेहद योगदान रहा है।स्मृति ईरानी के खास होने के चलते बरौलिया में काफी सारा विकास कार्य स्मृति ईरानी के द्वारा किया गया। रात्रि में जब श्री सिंह घर के बाहर सो रहे थे तब अज्ञात बाइक सवारों ने आकर उन्हें गोली मार दी।परिजन जब उन्हें दिखाने के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जा रहे थे तब रास्ते में ही बरौलिया प्रधान सुरेंद्र बहादुर सिंह की मौत हो गई।

सुरेंद्र बहादुर सिंह ने क्षेत्र की समस्याओं के लिए कई बार धरना प्रदर्शन आंदोलन प्रत्येक स्तर पर किया था। घटना की जानकारी होते हुए अमेठी की नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी सुरेंद्र सिंह के परिवार से मिलने के लिए दिल्ली से अमेठी के लिए रवाना हो गयी।और उनके पारिवारजनो से मुलाकात कर उनको धीरज बंधाया। और उनकी अंत्येष्टि में शामिल होंगी। इस संबन्ध में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि सुरेंद्र सिंह की सुबह लगभग 3 बजे गोली मारकर हत्या की गई है। हमने सात लोगो को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

हत्या का कारण पुराना विवाद या राजनीतिक विवाद के कारण हो सकता है। सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर भाजपा के अमेठी लोक सभा के संयोजक राजेश अग्रहरि ने कहा कि कांग्रेस की हताशा एंव वहां की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। भाजपा नेता राजेश मसाला ने कहा कि सुरेंद्र सिंह बहुत ही लोक प्रिय भाजपा के जुझारू नेता थे। अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी के बहुत करीबी, विश्वास पात्र और वफादार थे। चुनाव के बाद से कांग्रेस मे हताशा है। इस लिए घटना की गहन जांच हो और दोषी लोगो के खिलाफ कडी कार्यवाही हो।

जनपद के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा खान ने कहा कि सुरेन्द्र सिंह ग्राम प्रधान की हत्या से अत्यन्त दुखी हूँ भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे और उनके परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। हम सभी इस दुःख की घड़ी में सुरेन्द्र जी के परिवार के साथ खड़े हैं, तथा उनके हत्यारों और सरगनाओं को पाताल से भी खोज लाएँगे और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में अमेठी प्रशासन कोई कमी नही छोड़ेगा। मैने पुलिस अधीक्षक अमेठी को शीघ्र दोषियों की गिरफ्तारी एवं उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के सम्बंध में कार्यवाही करने के निर्देश दे दिए हैं।

रिपोर्ट रमेश गुप्ता विशु उत्तर प्रदेश प्रवक्ता न्यूज विजन इंडिया

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#SmritiIraniPayingTributesToBjpPartyWorkerAmethiUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages