Racket Busted: टीचर पुलिस छात्र छात्राएं सब थे मशगूल, 42 गिरफ्तार, होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट - News Vision India

खबरे

Racket Busted: टीचर पुलिस छात्र छात्राएं सब थे मशगूल, 42 गिरफ्तार, होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट


Racket Busted By Police Teachers Students Arrested At Hotel, latest news in hindi, Hindi News, Breaking News In Hindi, Get latest news, live updates from India, live India news headlines
Racket Busted By Police Teachers Students Arrested At Hotel

Racket Busted By Police Teachers Students Arrested At Hotel

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में बेगमपुल स्थित होटल औसम में किराए पर कमरा देकर सेक्स रैकेट चलाए जाने का पर्दाफाश हुआ है। कई थानों की पुलिस ने रविवार को होटल पर छापा मारा। यहां से करीब 42 युवक-युवतियों को कमरों से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। पकड़े जाने वालों में पीएसी का सिपाही और प्राइमरी स्कूल का शिक्षक सहित कई छात्र-छात्राएं भी हैं। कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।

कैंट सीओ संजीव देशवाल के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस, सदर बाजार और लालकुर्ती थाने की पुलिस ने बेगमपुल नाला पटरी स्थित होटल औसम पर छापेमारी की। 20 से ज्यादा कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। छापा लगते ही वहां अफरातफरी और भगदड़ मच गई। बंदी वाहन बुलाकर सभी को एएचटीयू थाने भेजा गया।

होटल मालिक उमेश गर्ग मौके से फरार हो गया। होटल के एकाउंटेंट सहित कुछ कर्मचारी हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यहां एक से डेढ़ हजार रुपये में कमरा किराए पर दिया जाता था। रिसेप्शन पर कुछ युवक-युवतियों की आईडी मिली हैं, जबकि कुछ को बिना आईडी ही कमरा दे दिया जाता था। पता चला है कि होटल में यह धंधा कई साल से चल रहा था। बेगमपुल जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस धंधे से पुलिस आज तक बेखबर थी।

सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि देह व्यापार के लिए होटल के इन कमरों का इस्तेमाल होता था। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है।

कबाड़ी बाजार के बाद होटलों में धंधा

कबाड़ी बाजार में जब से रेड लाइट एरिया बंद हुआ है, जब से होटलों और कोठियों में देह व्यापार बढ़ गया है। जनवरी से अब तक यह सातवीं कार्रवाई है। लेकिन होटल में पहली बार इतने बड़े स्तर की कार्रवाई हुई है। शहर के होटलों, हुक्काबार और कई रेस्टोरेंट में इस तरह के अवैध धंधे हो रहे हैं। हुक्काबार में तो नशे का इंजेक्शन तक उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके बाद हल्के नशे की आड़ में वहां जिस्मफरोशी तक होती है।

15 से ज्यादा होटल कोठियों की सूचना

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि शहर में करीब 15 से ज्यादा होटलों और कोठियों के बारे में इनपुट प्राप्त हो रहे हैं। सभी जगह से देह व्यापार चलने की खबर है। इन सूचनाओं पर अभी काम चल रहा है। जल्द ही वहां भी छापेमारी की जाएगी।

Source: Live Hindustan


Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#RacketBustedByPoliceTeachersStudentsArrestedAtHotel, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #GetlatestNews, #liveupdatesfromIndia, #liveIndianewsheadlines, #breakingnewsIndia. #ReadalllatestIndianews. #topnewsonIndia. #IndiaNews,