Crime Patrol से सीख करनी चाही फिरौती की वसूलीं पर Lady Don को पुलिस ने भेजा जेल - News Vision India

Breaking

18 Sep 2019

Crime Patrol से सीख करनी चाही फिरौती की वसूलीं पर Lady Don को पुलिस ने भेजा जेल

Crime Patrol Inspired A Lady To Extract Money From Advocate But Police Arrest Her Sony Tv news hindi today news india news video breaking news
Crime Patrol Inspired A Lady To Extract Money From Advocate But Police Arrest Her
जबलपुर में एक अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी देकर उससे बीस लाख रुपये की फिरौती की रकम माँगने के आरोप में पुलिस ने एक यूवती को गिरफ्तार किया है.

Crime Patrol टीवी पर आने वाले प्रसिद्द शो #CrimePatrol को देख कर यूवती ने भी रातोरात अमीर बन जाने का प्लान बनाया और इस पूरी वारदात को अकेले ही अंजाम दे दिया लेकिन जबलपुर पुलिस ने साईबर सेल की मदद से आरोपी यूवती को गिरफ्तार कर लिया है. 14 सितम्बर को गोराबाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले अधिवक्ता संजय लाल कटारिया ने पुलिस में शिकायत देकर बताया की उनके पिता और भांजी के मोबाईल फोन पर मैसेज आ रहे है जिसमे पैसों की डिमांड की जा रही है.

Crime Patrol पैसा माँगने वाला अपने आप को कुख्यात गैंगस्टर बबलू पंडा गैंग का सदस्य बता रहा है और बीस लाख रुपये की डिमांड कर रहा है पैसा नही देने पर अधिवक्ता संजय लाल कटारिया और उनकी बहन की ह्त्या करने की धमकी दी जा रही है. एसएमएस के माध्यम से धमकी देने वाला अज्ञात व्यक्ति उनके परिवार के सदस्यों के आने जाने की जानकारी भी दे रहा है. जिससे उनका पूरा परिवार बेहद दहशत में है. गोराबाजार थाना पुलिस के द्वारा इस शिकायत पर जांच शुरू की गयी. पुलिस के साईबर सेल ने उस मोबाईल नंबर को ट्रेस किया जिस नंबर से एसएमएस किये जा रहे थे तब बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुया.

जिस नंबर से बीस लाख रुपये की रकम मांगी जा रही थी वह नंबर अधिवक्ता संजय लाल कटारिया के पड़ोसी के घर में कुक का काम करने वाली यूवती यशोदा धुर्वे का था. पुलिस ने जब यशोदा धुर्वे से इस संबंध में बात की तब उसने कोई भी जानकारी होने से साफ़ इनकार कर दिया लेकिन जब पुलिस ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखी तब पुलिस का शक पुख्ता हो गया. पुलिस ने यशोदा को थाने में लाकर सख्ती से पूछताछ की तब उसने अधिवक्ता से बीस लाख रुपये बतौर फिरौती माँगने की बात स्वीकार कर ली. यशोदा ने पुलिस को बताया की वह नियमित रूप से क्राईम पेट्रोल टीवी शो देखती है जिसे देख कर रातोरात लखपति बनने की ईच्छा जाग गयी.

यशोदा ने अपने बड़ोदरा निवासी ब्वाय फ्रेंड नागेश पाटिल से उसके नाम की एक सिम और उसका बैंक का एकाऊंट नंबर हासिल कर लिया. यशोदा ने अपने ब्वाय फ्रेंड के नाम की सिम से ही संजय लाल कटारिया के पिता और भांजी के मोबाईल नंबर पर बीस लाख रुपये देने की धमकी भरे एसएमएस भेजना शुरू कर दिए. रकम जल्द मिल जाए इसके लिए यशोदा ने अपने आप को क्षेत्र के कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की गैंग का सदस्य बताया और रकम जल्द जमा करने के लिए अपने ब्वाय फ्रेंड नागेश पाटिल का एकाउंट नंबर भी दे दिया. यशोदा की प्लानिंग थी की अधिवक्ता संजय लाल कटारिया से बीस लाख रुपये मिलने के बाद वह बड़ोदरा भाग जाती और फिर कभी भी जबलपुर वापस नही आती लेकिन यशोदा की यह प्लानिंग पुलिस के सामने नही टिक सकी और पुलिस ने यशोदा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यशोदा से एक मोबाईल फोन, उसके ब्वायफ्रेंड के नाम की सिम बरामद कर ली है.

जबलपुर एसपी अमित सिंह ने बताया कि आरोपी यशोदा अधिवक्ता संजय लाल के परिवार से परिचित थी इसलिए उसे मालुम था की संजय लाल का परिवार बेहद संपन्न है और वह बीस लाख रुपये बतौर फिरौती दे सकता है इसलिए उसने इसी परिवार को अपना निशाना बनाया.

जबलपुर से वाजिद खान की रिपोर्ट


Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#CrimePatrolInspiredALadyToExtractMoneyFromAdvocateButPoliceArrestHer#CrimePatrol, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews,

No comments:

Post a comment

Pages