अब एक ही एप से होंगे सारे बिल पेमेंट्स, Xpay Life टच स्क्रीन कियोस्क वेब, मोबाईल ऐप, पीओएस डिवाईस एवं मोबाईल वैन द्वारा - News Vision India

Breaking

14 Oct 2019

अब एक ही एप से होंगे सारे बिल पेमेंट्स, Xpay Life टच स्क्रीन कियोस्क वेब, मोबाईल ऐप, पीओएस डिवाईस एवं मोबाईल वैन द्वारा


Xpay Life Online Bill Payment Aap Launched In Jabalpur Madhya Pradesh
एक्सपे लाईफ ने नए शहरों में विस्तार कर अपना भारत-व्यापी बिल पेमेंट कियोस्क इंस्टाॅलेषन प्लान शरू किया

नए युग के भारत के लिए डिजिटल का उपयोग कर एक्सपे लाईफ टच स्क्रीन कियोस्क वेब, मोबाईल ऐप, पीओएस डिवाईस एवं मोबाईल वैन द्वारा मल्टी-यूटिलिटी बिल पेमेंट्स को सपोर्ट करता है

उपभोक्ताओं को सिंगल विंडो द्वारा अपने मल्टी-यूटिलिटी बिल, जैसे बिजली, पानी, गैस, मोबाईल, लैंडलाईन, ब्राॅडबैंड एवं डीटीएच का भुगतान करने में मदद करने के लिए वन-स्टाॅप समाधान प्रदान कर जीवन आसान बनाने के लिए समर्पित, एक्सपे.लाईफ अपने बिल पेमेंट कायोस्क स्थापित कर रहा है। इसने भारत के 18 शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए 7 अक्टूबर, 2019 को जबलपुर में अपना पहला कदम उठाया। छच्ब्प् और भारत बिल पे के सहयोग से ग्च्ंलण्स्पमि बिल भुगतान कियोस्क वेब मोबाइल ऐप पीओएस डिवाइस और मोबाइल वैन के माध्यम से बहु. उपयोगिता बिल भुगतान सेवाएं प्रदान कर रहा है।

एक्सपे लाईफ अपने टच स्क्रीन कियोस्क द्वारा नए युग के भारत के लिए डिजिटल बिल पेमेंट्स का उपयोग करता है। यह कियोस्क कैष एवं डिजिटल भुगतान स्वीकार करता है। कंपनी सुरक्षित एवं तीव्र भुगतान के समाधान प्रदान करने के लिए ब्लाॅकचेन आधारित विनिमय के प्रारूप का उपयोग करती है।
एक्सपे लाईफ इस समय झारखंड, गुजरात, यूपी, महाराश्ट्र और तेलंगाना में मौजूद है। इस विस्तार द्वारा इसकी पहुंच मुंबई, दिल्ली, पटना, सूरत, अहमदाबाद, बैंगलोर, भोपाल, इंदौर, जबलपुर, पुणे, लखनऊ और वाराणसी में भी हो जाएगी। अपने नेटवर्क में बी2बी, बी2सी और बी2जी सेगमेंट में काम करने के उद्देष्य से एक्सपे.लाईफ ने इन षहरों में अपने बिल पेमेंट के कायोस्क का क्रियान्वयन षुरू कर दिया है।

इस समारोह में एक्सपे लाईफ के दोनों को-फाउंडर, श्री रोहित कुमार और श्री बोहितेष मिश्रा मौजूद थे। इस विस्तार अभियान के बारे में, श्री रोहित कुमार, को-फाउंडर, सीईओ एवं सीएमडी, एक्सपे.लाईफ ने कहा, ‘‘हमें भारत के इन षहरों में अपना ब्लाॅकचेन आधारित यूनिफाईड पेमेंट्स प्लेटफाॅर्म एवं सेल्फ-सर्विंग कियोस्क प्रस्तुत करने की खुषी है। हमारा प्रयास है कि बिना किसी थर्ड पार्टी की संलग्नता के व्यवसायों को सुगम भुगतान प्राप्त करने में और ग्राहकों को सुगम भुगतान करनेय में सहयोग दिया जा सके। इस उद्देष्य की पूर्ति के लिए हम इन नए षहरों में अपने टच स्क्रीन कियोस्क क्रियान्वित करेंगे और अपने यूज़र्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित रहेंगे।’’

एक्सपे लाईफ के समाधानों को यूज़र्स की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। यह वर्तमान में भारत में सबसे छोटे राज्यों में से एक में क्रियान्वित एक टच स्क्रीन कियोस्क द्वारा 100 करोड़ रु. से ज्यादा का नकद संग्रहण कर रहा है। विभिन्न षहरों में विस्तार एक्सपे.लाईफ के भारतव्यापी विस्तार का हिस्सा है। कंपनी अगले साल तक बिल भुगतान के लिए 25,000 टच स्क्रीन कायोस्क स्थापित करने की योजना बना रही है और अगले तीन सालों में बिल भुगतान के लिए एक लाख टच स्क्रीन कियोस्क स्थापित करेगी।

कंपनी इन्फ्रास्ट्रक्चर एज़ ए साॅल्यूषन (आईएएएस), प्लेटफाॅर्म एज़ ए सर्विस (पीएएएस) और साॅफ्टवेयर एज़ ए सर्विस (एसएएएस) के रूप में एएमबीआईसी माॅडल यानि आर्टिफिषियल इंटैलिजेंस, मोबिलिटी, ब्लाॅकचेन, आईओटी और क्लाउड-बेस्ड साॅल्यूषंस का अनुपालन करती है। इसके अलावा, एक फिनटेक लीडर के रूप में एक्सपे.लाईफ डिजिटल चैनलों में विनिमयों के लिए वन-क्लिकप्रोसेसिंग के द्वारा विनिमयों एवं एंड-टू-एंड कस्टमर यात्रा को सरल बनाता है।

एक्सपे.लाईफ के बारे में
हाउस आॅफ ज़िफियास की ओर से, एक्सपे.लाईफ ब्लाॅकचेन आधारित विनिमय फ्रेमवर्क का उपयोग कर उपभोक्ताओं के मल्टी-यूटिलिटी बिल्स अदा करने का वन-स्टाॅप समाधान प्रदान करता है। कंपनी एएमबीआईसी माॅडल (आर्टिफिषियल इंटैलिजेंस, मोबिलिटी, ब्लाॅकचेन, आईओटी एवं क्लाउड आधारित समाधान) का अनुपालन करते हुए टच-स्क्रीन कियोस्क द्वारा यूटिलिटी पेमेंट्स को सरल बनाती है। सिंगल कियोस्क से 100 करोड़ रु. एकत्रित कर लेने के बाद एक्सपे.लाईफ अगले साल तक 25,000 टच स्क्रीन कियोस्क की योजना बना रहा है।

रिपोर्ट डॉ. सिराज़ खान न्यूज़ विज़न जबलपुर


Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#XpayLifeOnlineBillPaymentAapLaunchedInJabalpurMadhyaPradesh#NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #XpayLife,

No comments:

Post a comment

Pages