उन्नाव फिर चर्चा में: युवती ने एसपी कार्यालय के बाहर केरोसिन डालकर लगाई आग - News Vision India

Breaking

17 Dec 2019

उन्नाव फिर चर्चा में: युवती ने एसपी कार्यालय के बाहर केरोसिन डालकर लगाई आग

Crime Against Women Girl At SP Office Unnao Uttar Pradesh News Hindi today news India news video breaking news Viral Video News Channel Vision News
Crime Against Women Girl At SP Office Unnao Uttar Pradesh News
Crime Against Women Girl At SP Office Unnao Uttar Pradesh News

उन्नाव के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के कार्यालय के बाहर खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता की कानपुर के अस्पताल में शनिवार रात मौत हो गई। युवती (23) ने आरोप लगाया था कि दुष्कर्म के आरोपी अवधेश सिंह के खिलाफ उसकी शिकायत पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी।


आत्मदाह करने वाली युवती दावा किया था कि आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। अवधेश सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया था।

शनिवार सुबह से वेंटिलेटर पर थी पीड़िता

युवती 80 प्रतिशत से ज्यादा जल गई थी और 16 दिसंबर को वह कानपुर स्थित लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। डॉक्टरों ने कहा कि महिला के पेट और श्वास तंत्र में सूजन आ गई थी और वह शनिवार सुबह से वेंटिलेटर पर थी। गौरतलब है कि महिला ने 16 दिसंबर को उन्नाव एसपी कार्यालय पर जाकर खुद पर केरोसिन तेल उड़ेल कर आग लगा ली थी। लपटों से घिरी हुई वह कार्यालय में घुस गई थी।

जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती


एसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल आग बुझाकर महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया था, जहां से उसे कानपुर स्थित लाला लाजपत राय अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया था। उन्नाव के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के अनुसार, महिला का अवधेश के साथ कई सालों से प्रेम संबंध था। महिला ने दो अक्टूबर को अवधेश पर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

17/12/2019: उन्नाव के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर सोमवार की सुबह युवती ने केरोसिन डालकर आग लगा ली। उसका आरोप था कि थाने में उसकी सुनवाई नहीं की जा रही है। किस वजह से महिला ने आग लगाई है साफ नहीं हो पाया है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल में सुरक्षा के मद्देनजर भारी फोर्स तैनात की गई है।

हसनगंज थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव के रहने वाली एक युवती हाथ में मिट्टी का तेल लेकर सुबह करीब 11:00 बजे एसपी कार्यालय पहुंची। देखते ही देखते युवती ने खुद पर केरोसिन डाल आग लगा ली। पीड़ित महिला आग लगाने के बाद सीधे एसपी कार्यालय में जलती हुई घुस रही थी। महिला को आग से लपटों से घिरा देख पुलिसकर्मियों ने किसी तरीके से आग बुझाई और आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए। अस्पताल में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

महिला केवल आग लगाने के बाद अवधेश नाम पुकार रही थी। लोगों की मानें तो पुलिस से कार्रवाई होने पर महिला एसपी कार्यालय घटना को अंजाम दिया। उधर कुछ लोगों का कहना था किसी के बहकावे में आकर महिला ने खुद पर केरोसिन डाल आग लगाई है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर है।

Source: Live Hindustan 

Contact: Dr. Siraj Khan 9589333311

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#CrimeAgainstWomenGirlAtSPOfficeUnnaoUttarPradesh#CrimeAgainstWomen, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews,

No comments:

Post a comment

Pages