दुष्कर्म के बने 66 विडियो, लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर गैंगरेप फ़िर ब्लैकमेलिंग - News Vision India

खबरे

दुष्कर्म के बने 66 विडियो, लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर गैंगरेप फ़िर ब्लैकमेलिंग

Crime Against Women Increasing In India As Another Case Came Into Light news hindi today news india video breaking news latest news in hindi
Crime Against Women Increasing In India As Another Case Came Into Light
Crime Against Women Increasing In India As Another Case Came Into Light

24 सितंबर 2019
फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की को जबरदस्ती होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि खिरोड़ झुंझुनू का रहने वाले सुरेश उर्फ आसिफ ने होटल में ले जाकर नशे की गोलियां खिला कर अपने दोस्तों के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी भी दी. यह सनसनीखेज मामला सीकर के उद्योग नगर थाने का है.

लड़की को इस मामले की जानकारी तब लगी जब लड़के ने वीडियो क्लिप और फोटो दिखाकर उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया. उससे कई बार रुपये भी लिए. उद्योग नगर थाना अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Crime Against Women पुलिस ने बताया की पीड़ित लड़की सीकर में बी. कॉम. फर्स्ट ईयर की पढ़ाई करने वाली है. वह बस में आती जाती थी. इसी दौरान उसकी एक लड़के से मुलाकात हुई. उससे बात शुरू हुई उसने अपना नाम सुरेश बताया. बाद में जबरदस्ती होटल में ले गया और दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस आधार पर उसे ब्लैकमेल करता रहा और उससे 25,000 रुपये भी ले गया.

Crime Against Women लड़की ने आसिफ के साथ एक महिला का नाम भी पूरे षडयंत्र में बताया है. उसी महिला ने पीडिता को धमकाया और गांव के स्टैंड पर आकर उससे कई बार रुपये भी लिए. सुरेश उर्फ आसिफ भी बस में गांव से आता-जाता था. लड़की ने बताया कि सुरेश ने एक दिन उसके मोबाइल पर फोन किया. सुरेश ने दोस्ती के लिए कहा तो लड़की ने इंकार कर दिया.

कुछ दिनों बाद उसने सीकर में एक पेट्रोल पंप के पास बुलाया और सफेद रंग की बोलेरो खड़ी थी. उसमें एक महिला व अन्य व्यक्ति बैठे थे. लड़की का आरोप है कि वह इस गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर बाईपास के पास एक होटल में ले गया. यहां पर नशे की गोलियां देकर सुरेश और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिए. इसके बाद सुरेश ने उसे मोबाइल में वीडियो भेजा और ब्लैकमेल किया. इस तरह उसके दुष्कर्म के 66 विडियो बने.

Source: Aajtak


Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#CrimeAgainstWomenIncreasingInIndiaAsAnotherCaseCameIntoLight,  #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews,